हमें संपर्क करें -Email-newslkr.com@gmail.com or +919431468061
LAKHISARAI BREAKING NEWS .
.
LAKHISARAI ADVERTISEMENT@ सूचना@विज्ञापन के लिए संपर्क करें -9431468061 -- .
.

मंगलवार, 7 फ़रवरी 2012

पावरफूल पत्रकार कौन... एक ही न्यूज़ चैनल में तीन के बीच घमासान

ये कहानी है लखीसराय जिले के पत्रकारिता जगत पर एक दशक  तक बेताज बादशाह की तरह राज करने वाले माईलार्ड और अपने आपको भूमिहार जाती का कहने वाले एक फिरंगी चाटुकार (जो अपने आप को पत्रकार कहता है आप भी चाहें तो कह सकते है ..आप की मर्जी ...लेकिन आठ हजार की मासिक मानदेय(वेतन और मानदेय में फर्क है ये जरुर समझिये )पर एक टूटी अटैची लेकर शहर में पहुँचने वाले ...ये जनाब आज की तारीख में एक बोलेरो ,दो ट्रेक्टर, एक रायफल और दो लाख बालू साइड में शेअर के स्वामी  है.....खैर ये हुआ इनका परिचय ...तीसरे सज्जन दिल्ली से पत्रकारिता की पढाई कर अभी बिस्कोमान भवन वाले शहर में पोस्टेड है .....उम्र काफी कम है लिहाजा समझदारी का थोरा आभाव है ...जब डिंग हकने लगेंगे तो हो सकता है बराक ओबमा के साथ डिनर या फिर तेंदुलकर की बीबी अंजलि के साथ जुहू चौपाटी पर सैर की कहानी सुना दे...चलिए अब मुद्दे पर लौट ते है....ये तीन जंतु इन दिनों एक ही रामू के भजन गा रहे है ...एक ही शहर ..एक ही मोहल्ला ...और एक ही बिरादरी के हैं...अब लखीसराय में अगर आप कुछ दिन रह लिए है या कोई सम्बन्ध है ..तो उनसे पूछियेगा की वंहा पत्रकारों में पावरहॉउस कह लाने की चलन इन दिनों जोर शोर पर है ...अब अगर आदमी आपको पावरफूल नहीं समझेगा तो ...पैरवी पैगाम के लिए आप के पास कैसे आएगा....और अगर मुर्गा नहीं आया तो फिर ...दुकानदारी बंद....दुकानदारी बंद तो फुटानी बंद ....फुटानी बंद तो ...अब आप खुदे समझिये ...हम क्या बोलें....बस इस बात को लेकर तीनो के बीच घमासान शुरू है ...वैसे माई लोर्ड की चलती जिले के लोगों ने देखा है ..इसलिए उनको नाम की जरुरत नहीं है ...लेकिन बैनर के अकाल से अभी जूझ रहे है ......देखते जाईये इ तीनो में आखिर बाबा कौन बनता है ....आप लोग भी सुभकामना दीजिये हम भी तीनो को दे देते हैं......

3 टिप्‍पणियां:

  1. लुभावना लगता था। एक गुरू के कन्धे पर सवार होकर चैनल पकरा फिर दूसरे गुरू के सीने पर चढकर दूसरा चैनल पकड लिया। और लाल - पीली बत्ती के पास मै क्या पहुचा ए बत्ती बाले ही मेरे पास पहुचने लगे। हमारे निकट के साथी और अन्य जलन से मेरी बीबी और परविार के अन्य सदस्यो पर भी लांक्षण लगाने लगेए पर मै कहां परवाह करने वाला था।उसके बाद मेरी बारी आयी जितना जिनके व्यक्तिगत जीवन मे जानता था सार्वजनिक करने लगा। ैकेई ऐसा सगा नहीं जिसे मैने डसा नही ंके सिद्धांत पर मै आगे बढता गया बढता गया....... मेरी नयी नयी तरकीवे अब रंग लाने लगी है कुछ बंधु मेरी उॅंचाई पर पहुचने से काफी जलने लगे हे। हो भी क्यो नहीं एक छोटे से जिला से निकलकर जब मै कई प्रदेषो का काम जो कर रहा हूॅं। नये नये अवसर मेरे लए खुले हुए है। यदि मेरे साथी बन्धु साथ दे ंतो मैं सभी को उसी मुकाम पर पहुचा दंू।

    जवाब देंहटाएं
  2. दोस्तो, खासकर लखीषराय के दोस्तो मुझे जानकर काभी खुसी हुई कि यहॉं के लोगो ने ऐसी ष्षुरुआत की है। यह बलॉग पूनम पाणडेय जैसा बोल्ड राखी सावंत जैसा बेबाक है। जिसने भी ष्षुरु की हो पत्रकारतिा को एक ैमुकाम ै दिला कर ही रहेगा। मै अपनी बारे मे भी कुछ कहना चाहुगा आप बंधु ध्यान देंगें। बचपन से ही हाकीमो के गाडी पर लगे लाल - पिला बत्ती मुझे काफी

    जवाब देंहटाएं
  3. अरे वकील साहब आपने अच्छा किया ....जब कोई आप से जलता है ..तो वो सबसे पहले आपकी माँ बहन बेटी पर ऊँगली उठाता है....इस दुनिया में कोई सगा नहीं है ...आपने अच्छा किया जो सब को लात मारा .....मेरी ही देखिये मैंने अपनी माँ को एक सरकारी अस्पताल में रख कर इलाज के आभाव में तिल तिल कर मार दिया .....मुझे शराब के लिए पैसे हमेशा रहे पर मैंने माँ को दावा के पैसे नहीं दिए.....मैंने अपने जीवन का मजा लिया ...आज यही वजह है की मेरे बदन में जब भी दर्द होता है ...मेरे सुभचिन्तक मुझे दारू पिला पिला कर लाठी डंडों से मेरा दर्द दूर करते हैं...मैं चस्मा पहनता हुआ ...बड़े बैन्नेर में पत्रकार कहता हूँ .....भगवान ने मेरी आवाज की माँ.............द दी है फिर भी में एंकर बनाना चाहता हूँ ....मेरे घर भी लाल बत्ती लगती अगर में हर अधिकारी को बहनोई समझकर दलाली नहीं करता ....क्या करूँ ...में फिर भी खुश हूँ...mere baap ne do shadi ki apne javani ki aag bujhane ke liye ....mai ek nahi dodo bibiyon wale baap ki aulad hun phir bhi main khush hun...mujhe fark nahi padta main kitni bhi dinge haank lun...mujhe fark nahi parta mera baap cow ke pichhe laga rahe ....main to ab bhi sirf ye dekhta hun ki kaun aage badha ....uski maa bahan ko cho..............o......mera yahi kaam hai kin ki maine dellhi main khud ki bhi yahi karvai hai

    जवाब देंहटाएं